कमलनाथ का बीजेपी पर आरोप, बोले ‘चुनाव के समय लाड़ली बन गईं बहनें, सीएम शिवराज को बताया ‘कलाकार’

Kamal Nath Narmadapuram

MP Election 2023/Kamal Nath in Pipariya : कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाया कि जैसे ही चुनाव नजदीक आने लगे, उनकी झूठ और घोषणाओं की मशीन डबल स्पीड में चलने लगी। वो एक बहुत अच्छे कलाकार हैं। उन्होने 18 साल तक माताओं और बहनों को याद नहीं किया। चुनाव आया तो बहनों को लाड़ली नाम दे दिया, इससे पहले लाड़ली नहीं थीं। ये सिर्फ चुनाव के लिए लाड़ली बनी हैं। उन्होने कहा कि बीजेपी ने तो अपने संकल्प पत्र में भी हमारे वचन पत्र की नकल की है।

पिपरिया की जिम्मेदारी लेने का ऐलान किया 

नर्मदापुरम के पिपरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कांग्रेस उम्मीदवार वीरेंद्र बेलवंशी के लिए जनता से वोट मांगे। इस मौके पर उन्होने कहा कि वीरेंद्र आपके उम्मीदवार हैं लेकिन मैं इनका और आपका प्रतिनिधि हूं। मैं यहां आपसे एक रिश्ता जोड़ने आया हूं, सिर्फ वोट मांगने नहीं आया। उन्होने जनता से सवाल किया कि क्या वो इतने सालों की गुलामी समाप्त करना चाहते हैं। कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा से पिपरिया जुड़ा हुआ है और दोनों में कितना अंतर है ये सब देख सकते हैं। उन्होने कहा कि आज मैं मंच से कहता हूं कि पिपरिया के विकास की जिम्मेदारी मैं लेता हूं। अब तय आपको करना है क्योंकि तीन दिन बाद जो चुनाव है वो सिर्फ एक उम्मीदवार या पार्टी का चुनाव नहीं है। ये पिपरिया और मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है और आपको इस भविष्य का रक्षक बनना है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।