चोरों के हौसले बुलंद, जेवर नगदी सहित 65 हजार का माल उड़ाया

-Challenge-of-theft

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। इन दिनों अपराधियों के हौंसले बुलंद है, पुलिस का डर लगभग खत्म होता जा रहा है। बीती रात होशंगाबाद फौजदार भवन में रहने वाले दीपचंद समैया के यहाँ चोरो ने धावा बोल दिया और 65 हजार का माल लेकर फरार हो गए।

फौजदार भवन में रहने वाले एक परिवार के यहां अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर जेवर सहित चांदी की मूर्ति सहित करीब 65 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लालगंज वार्ड 28 स्थित फौजदार भवन में रहने वाले दीपचंद पिता लखमीचंद समैया के निवास से चोरों ने पांच और छह अक्टूबर की शाम सोने के चूड़े दो, सोने की चेन दो, एक चांदी की करधनी, चांदी की दो पागल, हाथी की चांदी की एक मूर्ति सहित कुल 65 हजार रुपए की चोरी हुई है। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। देखने वाली बात है कि इस मामले में आरोपी पकड़ में आएंगे या नही क्योंकि इससे पहले हुई चोरियो के आरोपी अभी तक फरार हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।