जन्मदिन सेलिब्रेट कर माफी मांगने वाली बीजेपी नेत्री पर कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस नेता ने प्रशासनिक अधिकारियों पर सवाल उठाए और कहा कि अधिकारी बीजेपी नेताओ के डर से कार्रवाई नही करते है और ऐसा हुआ तो फिर हर कोई उल्लंघन कर माफी मांगकर छूट सकता है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के वार्ड 58 के शासकीय स्कूल क्रमांक 39 में की बीजेपी वार्ड अध्यक्ष और वैक्सीन संयोजन करने बीजेपी नेत्री माधुरी जायसवाल को अपना जन्मदिन मनाना भारी पड़ गया हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी।

घटना का वीडियो वायरल होने पर मचे बवाल के बाद बीजेपी नेत्री जायसवाल ने मीडिया के सामने रुआंसे होकर माफी मांगी और कहा कि जब मैं व्यवस्थाओं का जायजा लेने टीकाकरण केंद्र पहुंची, तो कुछ युवा कार्यकर्ता बच्चे अचानक केक लेकर आ गए और कहने लगे कि वे मेरा जन्मदिन मनाना चाहते हैं। उन्हें मैं कैसे मना करती? वही बीजेपी नेत्री ने कहा कि केक काटने का हालांकि मेरा मन नहीं था क्योंकि मेरे परिवार के एक सदस्य की अंत्येष्टि हुई है, लेकिन मैंने कार्यकर्ताओं की खुशी के लिए केक काटा। इसमें अगर कोई गलती हुई है, तो मैं सबसे क्षमा याचना करती हूं।

ये भी पढ़ें – MP School: कई विकल्प तैयार, मंत्री ने बताया- इस महीने से खुलेंगे स्कूल

इधर, बीजेपी नेत्री की क्षमा याचना पर अब कांग्रेस ने खुलकर निशाना साधा है और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव ने कहा जब कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को उनके जन्मदिन पर  माला पहनाने वाले कार्यकर्ता पर प्रकरण दर्ज किया जाता है तो अब माफी मांगने पर क्यों बख्शा जा रहा है ? कांग्रेस नेता ने प्रशासनिक अधिकारियों पर सवाल उठाए और कहा कि अधिकारी बीजेपी नेताओ के डर से कार्रवाई नही करते है और ऐसा हुआ तो फिर हर कोई उल्लंघन कर माफी मांगकर छूट सकता है।

ये भी पढ़ें – दिल्ली सरकार की इस योजना पर केंद्र सरकार ने लगाए ब्रेक

इधर, इस मामले को जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ.प्रवीण जड़िया ने गम्भीरता से लेकर शिकायत जिला कलेक्टर तक पहुंचाई है हालांकि अभी भी सवाल ये है कि कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाली बीजेपी नेत्री पर कोई कार्रवाई की जाएगी या फिर कांग्रेस के द्वारा उठाये जा रहे सवालो में दम है?

ये भी पढ़ें – घोड़ी चढ़ेगा अलखराम, राजनीतिक दिग्गज बनेंगे बाराती, शादी में मदद का आश्वासन