जबलपुर, संदीप कुमार।  जबलपुर में आज एक के बाद एक दो महिलाओं की हत्या से शहर दहल गया है। खमरिया के बाद अब गोरखपुर थाना क्षेत्र में भी एक महिला की हत्या हो गई। घटना नया गांव साईं नगर में चरित्र संदेह को लेकर  पत्नी की पति ने लाठियों से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी।  मृतका अपने पूर्व पति को छोड़कर एक बच्चे के साथ आरोपी के साथ रह रही थी। लेकिन पति को यह पसंद नहीं था कि उसकी पत्नी किसी अन्य से बात करे। इतना ही नहीं इस बात को लेकर घर में रोज झगड़े भी होते थे। जिसके बाद आरोपी पति ने इस जघन्य हत्याकाण्ड को अंजाम दे डाला।घटना के बाद मची चीख-पुकार के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी के घर के अंदर जाकर देखा तो महिला मृत पाई गयी। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर थाना प्रभारी सारिका पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चांदनी बाई उम्र 25 वर्ष नया गांव साईं नगर में अपने प्रेमी सोनू उर्फ चंद्रप्रकाश के साथ रहती थी। दोनों पति-पत्नी मजदूरी कर अपना भरण-पोषण करते थे। लेकिन आरोपी को हमेशा यह शक लगा रहता था कि उसकी दासता पत्नी किसी अन्य के संपर्क में है और उसे छोड़कर किसी अन्य के साथ घर बसाने की फिराक में है। घर में इस बात को लेकर आए दिन झगड़े और मारपीट आम थी। जिसके बाद आरोपी ने कल झगड़े के बाद महिला के साथ लाठियों से जमकर मारपीट की और मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें  – Jabalpur: लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला की गला रेत कर हत्या, पति और लिव-इन पार्टनर से पूछताछ जारी

घटनास्थल पर ही महिला ने तोड़ दिया दम

आरोपी पति द्वारा जमकर मारपीट करने के दौरान मची चीख पुकार के बाद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। लेकिन आरोपी नहीं माना और लाठियां मारता रहा। जिसके बाद मृतका टपरेनुमा घर में ही सुधबुध खोकर वहीं निठाल पड़ी रही। लेकिन जब लोगों ने देखा कि महिला के शरीर में कोई हरकत नहीं है तो तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

 ये भी पढ़ें – पत्नी की मौत का गम सहन नहीं कर पाया पति, जहरीली गोली खाकर की आत्महत्या

अपने पति को छोड़कर आई थी मृतका

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतका चांदनी की पूर्व में शादी हो चुकी थी। जिससे उसे एक बच्चा है। वहीं वर्तमान पति से उसे तीन बच्चे हैं। लेकिन पूर्व के पति से अनबन के बाद चांदनी ने अपने प्रेमी सोनू उर्फ चंद्रप्रकाश के साथ नई गृहस्थी बसाई थी, लेकिन उसे क्या पता था कि जिसके साथ वह घर बसाकर जिंदगी बिताने का सपना देख रही है वहीं उसकी जिंदगी छीन लेगा ।

ये भी पढ़ें – जबलपुर: सुविधा अस्पताल में मरीज को मिली दुविधा, किया गलत ऑपरेशन, पुलिस में हुई शिकायत