Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

चरित्र संदेह को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर, संदीप कुमार।  जबलपुर में आज एक के बाद एक दो महिलाओं की हत्या से शहर दहल गया है। खमरिया के बाद अब गोरखपुर थाना क्षेत्र में भी एक महिला की हत्या हो गई। घटना नया गांव साईं नगर में चरित्र संदेह को लेकर  पत्नी की पति ने लाठियों से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी।  मृतका अपने पूर्व पति को छोड़कर एक बच्चे के साथ आरोपी के साथ रह रही थी। लेकिन पति को यह पसंद नहीं था कि उसकी पत्नी किसी अन्य से बात करे। इतना ही नहीं इस बात को लेकर घर में रोज झगड़े भी होते थे। जिसके बाद आरोपी पति ने इस जघन्य हत्याकाण्ड को अंजाम दे डाला।घटना के बाद मची चीख-पुकार के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी के घर के अंदर जाकर देखा तो महिला मृत पाई गयी। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर थाना प्रभारी सारिका पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चांदनी बाई उम्र 25 वर्ष नया गांव साईं नगर में अपने प्रेमी सोनू उर्फ चंद्रप्रकाश के साथ रहती थी। दोनों पति-पत्नी मजदूरी कर अपना भरण-पोषण करते थे। लेकिन आरोपी को हमेशा यह शक लगा रहता था कि उसकी दासता पत्नी किसी अन्य के संपर्क में है और उसे छोड़कर किसी अन्य के साथ घर बसाने की फिराक में है। घर में इस बात को लेकर आए दिन झगड़े और मारपीट आम थी। जिसके बाद आरोपी ने कल झगड़े के बाद महिला के साथ लाठियों से जमकर मारपीट की और मौके से फरार हो गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....