जबलपुर: सुविधा अस्पताल में मरीज को मिली दुविधा, किया गलत ऑपरेशन, पुलिस में हुई शिकायत

मौके पर मदन महल थाना पुलिस पहुुंची और दोनों पक्षों की समझाइश दी।

बलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में छोटी लाइन स्थित सुविधा अस्पताल (Suvidha Hospital) मेें एक 18 वर्षीय युवक का डॉक्टरों ने गलत ऑपरेशन कर दिया। जिसके बाद हालत यह हो गए कि युवक दर्द से तड़प उठा। तो वहीं अब अस्पताल के डॉक्टर मरीज को देखने तैयार नहीं है। युवक ने अभी तक ऑपरेशन के लिए करीब एक लाख रु भी दे चुका है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद मरीज के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। जिसके बाद मौके पर मदन महल थाना पुलिस पहुुंची और दोनों पक्षों की समझाइश दी।

यह भी पढ़ें…महा वैक्सीनेशन अभियान : रायसेन में तैयारियां पूरी, 219 स्थानों पर लगेगा टीका

जानकारी अनुसार गुलाम मोहम्मद निवासी ने बताया कि उनका बेटे गुल्फाम हसन का पांच दिन पहले एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद उसे सुविधा अस्पताल छोटी लाइन में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने बेटे को ठीक करने का आश्वासन दिया था। ईलाज के लिए एक लाख रु भी ले लिए गए पर हालत ठीक होने की वजह और बिगड़ती गई। और गुल्फाम दर्द से तड़पता रहा।

पैर में रॉड डाल किया ऑपरेशन
पीडि़त ने बताया कि सुविधा अस्पताल में गुल्फाम को भर्ती कराने के बाद करीब एक लाख के पैकेज की बात हुई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने पैरों में रॉड डाली और पेट का ऑपरेशन किया। लेकिन इलाज के बाद भी युवक बिस्तर पर पड़े-पड़े कराह रहा है। जब उन्होंने यह बात डॉक्टरों को बताई तो उन्होंने किनारा कर लिया। स्थिति यह है कि अब कोई उनके बेटे को देखने तक तैयार नहीं है। पीड़ित ने अस्पताल पर आरोप लगाते हुए बताया कि गुल्फाम मोहम्मद का गलत ऑपरेशन किया गया है। जिसके बाद उनके लड़के की जिन्दगी नर्क हो गयी।

परिजनों ने किया हंगामा
वहीं गुस्साए परिजनों के अस्पताल में हंगामा कर दिया। हंगामें के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। और अस्पताल प्रबंधक से बात की और मौके पर हंगामा कर रहे पीडि़त परिजनों को समझाइश दी। वहीं, सुविधा अस्पताल प्रबंधक डॉक्टर डॉग ने कहा कि मरीज एकदम ठीक है, वैज्ञानिक आधार पर मरीज को कोई परेशानी नहीं है।

यह भी पढ़ें…Medical University: कुलपति ने 24 घंटे में बदला फैसला, आदेश वायरल होने के बाद हुई फजीहत