घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़, धक्का देकर किया बाहर, संघर्ष में बच्ची घायल, मामला दर्ज

Gwalior: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक नाबालिग के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। आरोपी ने बच्ची को धक्का देकर बाहर फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गई।

gwalior

Gwalior: ग्वालियर में घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, मनचला कुछ और गलत कर पाता बच्ची ने उसका विरोध किया और उसे धक्का देकर घर के बाहर खदेड़ दिया, हालांकि इस संघर्ष में बच्ची घायल हो गई, बहादुर बेटी ने होश में आने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक विश्व विद्यालय थाना क्षेत्र में बने सरकारी आवास योजना की मल्टी में रहने वाली कक्षा 11 की 16 वर्षीय छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। युवक आया तो गलत इरादे से था लेकिन बच्ची ने बहादुरी दिखाते हुए उसका विरोध किया, विरोध से गुस्साए युवक ने नाबालिग के साथ मारपीट की जिससे उसके सिर और अन्य जगह चोट आई और वो बेहोश हो गई, फिर आरोपी भाग गया। घटना का खुलासा तब हुआ जब भाई घर आया और बहन को बेहोश देखा फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

छात्रा ने पुलिस में की शिकायत में बताया कि उसके माता पिता प्राइवेट जॉब करते हैं । गुरुवार 29 अगस्त को मैं घर पर अकेली थी, मम्मी पापा जॉब पर गए थे, मैंने घर का दरवाजा बंद कर लिया था, दोपहर में करीब पौने दो बजे मैं नहा कर बाहर आई तो देखा कि पड़ोस में रहने वाला युवक राहुल बाथम सामने खड़ा था, उसे देखकर वो डर गई, वो बालकनी वाली विंडो से घर के अंदर घुस आया था , उसे जब बाहर जाने के लिए कहा और घर के बाहर निकालने लगी तो वह बाहर नहीं गया और उसने सीने पर जोर से हाथ मारा, हाथ पकड़कर मोड दिया और जोर से धक्का दे दिया। उसके माथे पर चोट आई और बेहोश होकर गिर गई और वो भाग गया।

शिकायत में छात्रा ने बताया कि जब भाई घर आया तब उसने मुझे बेहोश देखा और अस्पताल लेकर गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीएसपी हिना खान ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर विश्व विद्यालय थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News