Indigo Flight: यात्री की तबीयत अचानक खराब होने के चलते इंडिगो फ्लाइट की कराई गई इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग

Indigo Flight: गुरुवार को इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दरअसल इस घटना के पीछे का कारण एक यात्री की तबीयत खराब हो जाना बताया जा रहा है। हालांकि लैंडिंग के बाद यात्री को अस्पताल जांच के लिए ले जाया गया।

Indigo Flight: गुरुवार को यानी 28 मार्च को इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। एयरपोर्ट प्रबंधन द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट पटना से अहमदाबाद के लिए निकली थी। लेकिन फ्लाइट में सवार यात्री अभिषेक नाथ माथुर ने केबिन क्रू को अपने सीने में दर्द और घबराहट की जानकारी दी।

जिसके बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। वहीं लैंडिंग के बाद उसे तुरंत मेडिकल सहायता दी गई। वहीं रात 9.30 बजे विमान को इंदौर से अहमदाबाद के लिए भी रवाना कर दिया गया था।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।