Indore Crime News : लोकायुक्त टीम को देखकर ASI फरार, युवक को दी थी दुष्कर्म में फंसाने की धमकी

mp crime news

Indore Crime News : इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि खजराना पुलिस थाना के एएसआइ सुनील रैकवार के खिलाफ लोकायुक्त की टीम के पास गंभीर सबूत है। दरअसल, एएसआइ ने एक युवक को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी और उससे हजारों रुपयों की मांग की। ऐसे में जब लोकायुक्त की टीम को इस बात की खबर मिली तो वह एएसआइ को रंगे हाथों पकड़ना चाहती थी लेकिन तब तक वह भाग निकले।

हालांकि उनके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले को लेकर लोकायुक्त पुलिस को सुदामा नगर के रहने वाले जगदीश ने जानकारी दी और शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद मामले की जांच पुलिस की टीम ने की और खजराना थाना के एएसआइ विरुद्ध साक्ष्य इक्कट्ठा किए। दरअसल, मामला ये है कि जगदीश के बेटे एक युवती के साथ भाग गए थे और दोनों ने शादी कर ली। दोनों बालिग है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।