Indore Crime News : राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी की हुई पहचान, पुलिस जल्द करेगी गिरफ्तार

Indore Crime News : इंदौर में पत्र लिख कर राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाली पहचान हो गई है। आरोपी का नाम दयालसिंह है। पुलिस इस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

indore, rahul gandhi

Indore Crime News : इंदौर में पत्र लिख कर राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी की पहचान पुलिस द्वारा कर ली गई है। अब पुलिस उस आरोपी की तलाश में लंगर और गुरुद्वारों की छानबीन कर रही है। साथ ही गुरुद्वारों के सेवादारों को भी उस आरोपी के मिलने की सुचना देने के लिए कहा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने ये पहली बार धमकी नहीं दी है इससे पहले भी वह विधायक को धमकी दे चुका है।

इस मामले को लेकर डीसीपी जोन 4 के आरके सिंह द्वारा बताया गया है कि पुलिस बीते 4 दिन से उज्जैन, इंदौर और रतलाम में आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। आरोपी ने इंदौर की एक मिठाई की दुकान पर पत्र लिखकर भेजा था जिसमें राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इतना ही नहीं पत्र में नंबर और नाम भी लिखा हुआ था। जिसके आधार पर पुलिस ने कड़ियां जोड़कर आरोपी को ढूंढ लिया है।

आरोपी का नाम प्यारे लाल और दयाल सिंह बताया जा रहा है। डाक पेटी के आसपास के फुटेज की भी पुलिस ने तलाश की। ऐसे में जैसे ही प्यारे लाल का फोटो सामने आया तो पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की जिनका इससे कनेक्शन था। तो ये पता चला कि प्यारेलाल खुरापाती दिमाग का है। वह किसी को भी फंसाने का प्रयास कर सकता है। अक्सर वह उज्जैन और इंदौर के गुरुद्वारों में रुकता है।

जानकारी मिली है कि जिस मिठाई दुकान पर शख्स ने पत्र भेजा था उस दुकान के पास एक गुरुद्वारा है जहां इसका आना जाना लगा रहता है। इसके अलावा वह रतलाम के गुरूद्वारे में भी वह जाता रहता है। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ तो इस शख्स की तलाश में पुलिस ने 5 टीम बना कर गुरुद्वारों के प्रबंधकों के साथ फोटो शेयर किया। ऐसे में ये बात सामने आई कि शनिवार के दिन वह शख्स इंदौर में देखा गया है। ऐसे में अब पुलिस उस शख्स की तलाश तो कर ही रही है साथ ही उसकी लिखावट के आधार पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।