इंदौर में बिग बॉस फेम अर्शी खान के कार्यक्रम का इसलिए हुआ विरोध

इंदौर| भारत और पाकिस्तान की सीमा पर इस समय तनाव चरम पर है ऐसे में एक पाकिस्तानी कलाकार इंदौर के एक कार्यक्रम शामिल होने के लिए आज आ रही है। दोनो देशों के बिगड़ते राजनीतिक माहौल के बीच पाकिस्तान की कलाकार और बिग बॉस फेम अर्शी खान आज इंदौर के एक प्रोग्राम में बतौर सेलिब्रिटी शामिल हो रही है जिसके चलते इंदौर में बीजेपी ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है।

दरअसल, इंदौर के बायपास रोड़ स्थित होटल प्राइड में होने वाले हॉलोवीन मॉडल नाइट्स प्रोग्राम में पाकिस्तानी कलाकार अर्शी खान के कार्यक्रम के विरोध में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा इंदौर द्वारा विरोध स्वरूप एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि अर्शी खान का कार्यक्रम रुकवाया जाए। बीजेपी अनुसूचित मोर्चा का मानना है कि पाकिस्तान लगातार भारत मे आतंकवाद को बढ़ावा देकर घटनाओं को अंजाम दे रहा है ऐसे में पाकिस्तानी कलाकार को कैसे बर्दाश्त किया जाए। 

मोर्चा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अश्लीलता की हदे पार कर पाकिस्तानी क्रिकेटर की तस्वीरों को अपने अंगों पर चिपकाकर युवाओ को गलत राह पर ले जाने वाली अर्शी खान ने बिग बॉस में भी भारत विरोधी बाते कही थी और ऐसे में उनकी मौजूदगी मिनी मुंबई याने इंदौर बर्दाश्त नही की जाएगी। यदि आज रात को होने वाले प्रोग्राम में अर्शी को शामिल होने दिया गया तो बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता उग्र विरोध पर उतारू हो जाएंगे। मोर्चा के अध्यक्ष राजेश शिरोड़कर की माने तो पुलिस को ऐसे आयोजन पर रोक लगाने के साथ ही माँ अहिल्या की नगरी को अपवित्र करने वाली अर्शी खान सहित आयोजको पर कार्रवाई करनी चाहिए। बता दे कि अर्शी खान अपने बोल्ड अंदाज और बेवाकी के साथ ही पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की दीवानगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी है और बिग बॉस के सीजन 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here