इंदौर में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस भंवरकुआं ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से कुल 10 बाइक जब्त की है। जब्त किए गए वाहनों की कीमत 18 लख रुपए बताई जा रही है

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : इंदौर के भंवरकुआं पुलिस को बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली है, पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस भंवरकुआं ने कुल 10 बाइक जब्त की है। जब्त किए गए वाहनों की कीमत 18 लख रुपए बताई जा रही है पकड़े गए आरोपियों की जानकारी देते हुए एसीपी एसीपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि घटना में तीन आरोपियों के शामिल होने की बात फिलहाल सामने आई है जिसमें दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और एक अन्य आरोपी फरार है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि डेढ़ लाख रुपए की कीमत की बुलेट को महज 15 हजार रुपए में बेचने वाले दो आरोपियों को भंवरकुआं पुलिस ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी देते हुए इलाके के एसीपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि भंवरकुआं पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को रोककर गाड़ी के कागजात मांगे तो नही दिखा पाया और संदेह होने पर उसको थाने ले जाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने राज खोला की आरोपी प्रभु के पास जो मोटरसाइकिल है वह भंवरकुआं इलाके से चोरी की हुई है आरोपी प्रभु को लेकर यह भी जानकारी धुर्वे ने दी कि 24 वर्षीय प्रभु निवासी विदासर जिला चूरू राजस्थान का है और हाल मुकाम आरजे कैफे के पास सर्वानंद नगर भोलाराम उस्ताद मार्ग इंदौर में रह रहा है।

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी भंवरकुआं सहित आसपास के क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करता था और चोरी की मोटरसाइकिल अपने साथी कपिल सोनी जिसकी उम्र 20 साल निवासी ग्राम हरगांव थाना खातेगांव जिला देवास को बेच दिया करता था आरोपी कपिल ऑनलाइन रुपए देता था पकड़े गए बदमाश द्वारा अपने अन्य एक साथी पवन के साथ वाहन चोरी की घटना भंवरकुआं सहित शहर में अन्य थानों में भी करना कबूल की है। बदमाश पवन अपने साथ दो बुलेट लेकर फरार हो गया है जिसकी तलाश सर गर्मी से की जा रही है बदमाशों द्वारा शहर से चोरी किए गए वाहनों को वनावर क्षेत्र में बेचना बताया गया है पकड़े गए बदमाशों ने दो मोटरसाइकिल सहित थाना परदेशीपुरा टोक गंज थाना एमआईजी और थाना हीरानगर के साथ विजयनगर क्षेत्र में भी चोरी की वारदात को अंजाम देना बताया गया है पकड़े गए आरोपियों से कुल 10 मोटरसाइकिल बरामद हुई है जिसमें 6 बुलेट 3 पल्सर और एक एक्टिवा जब्त की है जिसकी कुल कीमत 18 लाख रुपए है।

indore news

आरोपियों को लेकर एक और खुलासा करते हुए एसीपी ने बताया प्रभु से पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि गाड़ियां चुराने से पहले आरोपी कपिल प्रभु को यह बताता था कि कौन सी गाड़ी की डिलीवरी की जानी है और फिर कपिल के बताए द्वारा गाड़ी को आरोपी चुराया करते थे। महंगी गाड़ियों को इसलिए चुराते थे कि इनकी बाजार में मांग ज्यादा है और चुराने के पीछे मकसद रईसों की तरह जीवन गुजारना बताया गया।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News