भाजपा विधायक मैंदौला ने कांग्रेस प्रवक्ता को भेजा बरनाल

bjp-mla-mendola-send-burnol-to-congress-spokesperson-

इंदौर। देश में राजनीतिक दलों के बीच एक दूसरे पर छींटाकशी के अनेक मामलें सामने आते है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अक्सर प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते रहते है। सोशल मिडिया पर ऐसी ही एक घटना में इंदौर के विधायक और लोकसभा प्रभारी रमेश मैंदौला ने कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को बरनाल क्रीम भेज कर गेट वेल सून का मैसेज दिया है। प्रदेश में सबसे ‘यादा वोट से जीतने वाले भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को आज अनेक सवालों का जवाब तो दिया ही साथ में उनके लिए ऑनलाइन बरनाल का ऑर्डर कर उसकी कॉपी भी भेज दी। ये दिलचस्प वाकिया ट्विटर पर हुआ।

कांग्रेस प्रवक्ता सूरजेवाला ने मोदी द्वारा प्रोटोकॉल तोडक़र सऊदी अरब के प्रिमस सलमान की आगवानी करने और उन्हें गले लगाने की आलोचना की थी। इसे मोदी की झप्पी बताते हुए उन्होंने पीएम मोदी से कुछ सवाल किए थे। इसमें सऊदी अरब द्वारा पाकिस्तान में 20 बिलियन डॉलर के इनवेस्टमेंट का हवाला देते हुए कहा था कि मोदीजी पाकिस्तान का समर्थन करने वाले देश का स्वागत कर रहें है। पीएम मोदी ने तो इसका जवाब नहीं दिया लेकिन मेंदोला ने एक के बाद एक 8 ट्वीट करते हुए उनके सवालों को बड़ी विनम्रतापूर्वक अपने खास अंदाज में धो डाला।

मेंदोला ने अखबारों के स्क्रीन शॉट का हवाला देते हुए कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तानी यात्रा, राहुल गांधी द्वारा चीन के राजदूत से मुलाकात और सऊदी द्वारा कथित रूप से पाकिस्तान में किए 20 बिलियन डॉलर के इन्वेस्टमेंट की पेपर कंटिग पोस्ट की। साथ ही मैंदौला ने अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस की समस्या प्रोटोकॉल नहीं बल्कि मोदी का बढ़ता वैश्विक कद है। सऊदी के प्रिंस सलमान ने जबसे मोदी जी को अपना बड़ा भाई कहा है तबसे पूरी कांग्रेस जल भून रही है। मैंने बड़ी विनम्रतापूर्वक आपके लिए बरनाल ऑर्डर की है। गेट वेल सून। ये लिखकर मेंदोला ने सूरजेवाला के पंचकूला स्थित घर पर बरनाल के आनलाइन ऑर्डर की कॉपी भी लगा दी।