Indore News : चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़े अवैध हथियार, 9 पिस्टल-कट्टे जब्त

क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी की निशानदेही पर जमीन में दबे हथियार भी बरामद किए हैं। जिसमें चार देसी कट्टे और दो देशी पिस्तौल बरामद हुई है।

Amit Sengar
Published on -
indore crime branch

Indore News : इंदौर क्राइम ब्रांच ने तीन दिन पूर्व अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में जब आरोपी ने और भी कई खुलासे पुलिस को किए हैं। जिसने अपने घर के पीछे ही एक खेत में हथियार जमीन में दबा कर रखे थे, उन्हें भी पुलिस ने बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच में पिछले दिनों जितेंद्र नामक बदमाश को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। जिससे पूछताछ के बाद भगवानपुर के गुरबचन सिंह को 3 दिन पूर्व पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। जिसका पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की गई, तो उसने पुलिस को बताया कि उसके अभी तक कई हथियार बनाए है। जिसमे से कुछ हथियार उसने अपने घर के पीछे एक खेत में जमीन में दबाकर रखे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”