केश शिल्पी आयोग अध्यक्ष नंदकिशोर वर्मा के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस, छोटे भाई की पत्नी से जुड़ा है मामला

अध्यक्ष नंदकिशोर वर्मा ने अपने छोटे भाई की पत्नी से बदसलूकी की। इस दौरान आसपास के लोगों ने उन्हें शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुके। इसके बाद महिला राऊ पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवा दिया गया है।

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त और केश शिल्पी आयोग अध्यक्ष नंदकिशोर वर्मा के खिलाफ उनकी बहू ने थाने पहुंचे उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल, उनपर आरोप है कि उन्होंने अपने छोटे भाई हरिनारायण वर्मा की पत्नी के साथ बहस की और धक्का-मुक्की की। केवल इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा हुआ है जो कि पिछले काफी समय से चल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर सोमवार को अध्यक्ष नंदकिशोर वर्मा ने अपने छोटे भाई की पत्नी से बदसलूकी की। इस दौरान आसपास के लोगों ने उन्हें शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुके। इसके बाद महिला राऊ पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवा दिया गया है।

एसीपी ने कही ये बात

एसीपी रुबीना मिजवानी ने बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने भाई राजेश चौहान के साथ होटल यश ढाबा पर सफाई कराने पहुंची थी, जहां उनके जेठ पहले से ही मौजूद थे। महिला को देखते ही नंदकिशोर वर्मा ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मामला इतना गंभीर हो गई कि अध्यक्ष ने धक्का मुक्की करते हुए मारपीट भी की। फिलहाल, पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इंदौर, शकील अंसारी


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News