Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Indore News- किसानों के समर्थन में कांग्रेस का जल सत्याग्रह, सरकार को दी चेतावनी

kisaan

इंदौर, आकाश धोलपुरे। दिल्ली बार्डर पर बीते 26 दिनों से 3 कृषि बिलों (Agricultural Bills) को रद्द कर वापस लेने की मांग को लेकर लाखो की संख्या में दिल्ली बॉर्डर (Delhi Border) पर हरियाणा और पंजाब (Haryana And Punjab) के किसान आंदोलित है। कंपकंपाती ठंड में किसान आंदोलन (Farmers Protest) जारी है, विपक्ष भी मोदी सरकार द्वारा लाये गए कृषि कानूनों के विरोध में लामबंद है। वही कांग्रेस (Congress) भी इस मामले को लेकर किसानों की हमदर्द बनने की कोशिश कर रही है। कुछ ऐसी ही एक कोशिश इंदौर (Indore) में 3 कांग्रेसियो ने की।

यह भी पढ़े… Indore News – वायरल वीडियो वाली लेडी डॉन का कहर, मारपीट के बाद चाकू से धमकाया

दरअसल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव विवेक खण्डेलवाल (Vivek Khandelwal, Secretary, Pradesh Congress Committee), देवेंद्र सिंह यादव और गिरीश जोशी किसानों के समर्थन में राजबाड़ा स्थित अहिल्या प्रतिमा उद्यान में बने कुंड में 2 घण्टे तक सांकेतिक जल सत्याग्रह किया। सोमवार सुबह इंदौर में किसानों के समर्थन में नारे लगाकर सांकेतिक जल सत्याग्रह करने वाले कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही किसानों की मांग नही मानी गई तो वे आमरण जल सत्याग्रह अनशन करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)