INDORE

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  चार दिन पहले इंदौर (Indore) के तुकोगंज थाना क्षेत्र ने 56 दुकान इलाके में एक युवती की सरेराह पिटाई की गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हुआ था। मुंह पर मास्क लगाकर लेडी डॉन्स की पहचान वायरल वीडियो (Viral Video) में करना मुश्किल था लेकिन रविवार सुबह 6 से 7 बजे के बीच जो दो लेडी डॉन एक वारदात को अंजाम देने की कोशिश की जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि ये दोनों वो ही लेडी डॉन है जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो है।

यह भी पढ़े… Indore News – आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी की मौत के बाद सामने आया दर्दनाक वीडियो

दरअसल, आज सुबह इंदौर की मुख्य सड़क पर राह चलते लोगो को चाकू दिखाकर डरा धमका रही दो लेडी डॉन को पुलिस (Indore Police) ने लोगो की मदद से गिरफ्तार किया है। दोनों युवतियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर कार्यवाही की है। माना ये भी जा रहा है कि दोनों युवतियां वो ही है जिनके वीडियो (Video0 पिछले दिनों इंदौर की 56 दुकान (Indore 56 Dukaan) पर एक युवती को मारते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए थे। आज दोनों आरोपी युवतियों ने एक महिला को टक्कर मारने के बाद चाकू दिखाया और धमकाने लगी।

बता दे कि इंदौर के जवाहर मार्ग स्थित इमली साहेब गुरुद्वारे से अरदास कर अपने घर एक्टिवा पर लौट रही दो महिलाओ को पीछे से आ रही दो युवतियों ने टक्कर मारकर पहले विवाद किया और फिर चाकू खोलकर डरा धमकाने लगी थी। इसके बाद मौके अन्य लोग आए तो उनको भी दोनों युवतियां चाकू दिखाकर डराने लगी। इसके बाद सूचना मिलने पर सराफा पुलिस और मौके पर मौजूद लोगो ने दोनों युवतियों को पकड़ा और फिर पुलिस दोनों को थाने लेकर आ गई। जहां सराफा पुलिस दोनो युवतियों से पूछताछ में जुट गई।

यह भी पढ़े… विवादों में घिरा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह आदेश, वापस लेने की मांग

इंदौर एएसपी राजेश व्यास (Indore ASP Rajesh Vyas) की माने तो युवतियों को पता ठिकाना लगाने के साथ ही पूर्व में किये अपराधों को खंगाल रही है वही पुलिस ने लोगो से अपील की है कि यदि युवतियों ने उनके साथ कोई वारदात को अंजाम दिया हो तो वे तुरंत पुलिस को शिकायत करे।

वही पुलिस की मानना है संभवतः ये वही दोनो युवतियां है जिनका की कुछ दिन पूर्व एक युवती से मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। फिलहाल, पुलिस दोनों युवतियों का आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है और परिवार के बारे में जानकारी जुटा रही हे।