Indore News: होटल में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Indore News : इंदौर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जिससे होटल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। बता दें कि पुलिस ने मृतकों के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

विजय नगर थाना का मामला

दरअसल, मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है, जहां प्रेमी युगल सुबह होटल में पहुंचे थे। उसके बाद आज सुबह उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान कमरे में मौत से संघर्ष करते वक्त परिवार से जब फोन पर बार की तो युवती ने फोन पर कहा कि पापा हमें बचा लो। जिसके बाद उनकी मौत की खबर परिवार के कानों तक पहुंची। जिससे वहां सनसनी फैल गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।