एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती के घर जाकर खुद को लगाई आग

इंदौर, आकाश धोलपुरे। एकतरफा प्यार  करने वाले युवक की जिंदगी और मौत की लड़ाई अब हॉस्पिटल के बेड पर जारी है। युवक एक युवती से प्यार करता था उससे मिलने के लिए दबाव बनाता था, धमकाता था।  प्यार में पागल आशिक युवती के घर पहुंचा, युवती नहीं मिली तो उसने खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली , घटना के समय घर में मौजूद युवती की मां और जीजा ने जब युवक को बचाने की कोशिश की तो वो भी आग झुलस गए।

घटना, इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के इंदिरा एकतानगर की है। जहां एकतरफा प्रेम पड़े एक युवक ने युवती के घर जाकर खुद को आग लगा ली। खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक का नाम आकाश साहू बताया जा रहा है जो युवती से एकतरफा प्रेम करता है। इसी के चलते वह युवती के घर पहुंच गया। यहां पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। युवक को बचाने दौड़े युवती के जीजा और मां भी झुलस गए। घटना के बाद  तीनों घायलों को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां आकाश की हालत गंभीर बनी हुई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....