ससुर की हरकतों से परेशान बहू पहुंची डीआईजी के पास, बोली कंधे और कमर को बुरी नीयत से छूते हैं

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  तेजी से आधुनिकता की ओर बढ़ रहे मिनी मुंबई इंदौर (Indore News) में अब रिश्तों के मायने पीछे छूटते जा रहे है और यही वजह है कि आये दिन शहर में रिश्तों पर सवाल उठाने वाली घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला उस वक्त उजागर हुआ जब एक बहू (Daughter In Law) ने अपने ससुर( Fathere In Law)  की बुरी नीयत को लेकर पुलिस के बड़े अधिकारी से शिकायत की है। बहू ने अपने पति, देवर और सास पर ससुर का साथ देने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इंदौर के हाईप्रोफाइल परिवार से जुड़े इस मामले का पता उस वक्त चला जब डीआईजी (Indore DIG) की जनसुनवाई में ससुर और ससुराल वालों की प्रताड़ना की शिकार बहू अपनी शिकायत लेकर पहुंची। शिकायत करने पहुंची बहू के मुताबिक उसके ससुर राजीव वडनेरे पैर छुलवाने के नाम पर बुरी नीयत से उसे कंधों से लेकर कमर तक छूते हुए अश्लील हरकत करते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....