Indore News- दहेज के लालच में बहू को उतारा मौत के घाट, फांसी की मांग पर अड़े परिजन

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में एक नवविवाहिता को दहेज (Dowry) के लिए परेशान करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या (Murder) के मामले में अब परिजन दोषियों को फांसी देने की मांग कर रहे है। मेघा गौड़ की शादी के बाद मौत हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने हत्या का आरोप ससुराल पक्ष पर लगाया था और अब परिजन आरोपियों की फाँसी की मांग कर रहे है। मंगलवार (Tuesday) को मृतक नवविवाहिता की मौत के मामले में दो आरोपियो के नही पकड़े जाने से नाराज परिजनों ने रीगल तिराहे पर चक्का जाम किया।

दरअसल, दो साल पहले इंदौर के संगम नगर के रहने वाली मेघा गौड़ की शादी इंदौर के ही नादिया नगर के रहने वाले सूरज गौड़ से हुई थी। पेशे से इंजीनियर मेघा को दहेज के लिए विवाह के बाद से ही परेशान किया गया। इस दौरान ससुराल पक्ष द्वारा अक्सर उससे मारपीट भी की जाती रही है वहीं परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने मेघा की हत्या की है। जिसके बाद 5 लोगों पर मामला दर्ज भी हो गया और मृतक मेघा के सास पति और ननद को गिरफ्तार किया गया है। वही दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि मेघा से दस लाख की दहेज की मांग ससुराल वाले कर रहे थे और नहीं देने पर मानसिक और शारीरिक यातनाएं दी जाती थी ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)