घरेलू विवाद : गुस्साए पति ने पत्नी के मायके में लगा दी आग, CCTV में सामने आया वीडियो

इंदौर, आकाश धोलपुरे। पति और पत्नि का रिश्ता अटूट होता है लेकिन उनके रिश्ते की डोर भी इतनी नाजुक होती है कि कभी – कभी रिश्ते की अटूटता पर ही सवाल खड़े हो जाते है। इंदौर (Indore) में तो पति – पत्नि के लंबे समय से चले आ रहे घरेलू विवाद को एक आग ने और भी भड़का दिया है। पत्नि का आरोप है कि पति ने उसके घर (मायके) मे आग लगा दी है। जिसके गवाह अब सीसीटीवी (CCTV) फुटेज बन चुके है। इधर, पुलिस ने पत्नि की शिकायत पर पति पर प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, पूरी घटना इंदौर के पारसी मोहल्ले की बताई जा रही है। जहां आज सुबह 4 बजे के करीब एक पति ने अपनी पत्नि के मायके के द्वार पर आग लगाकर पूरे घर को जलाने की कोशिश कर डाली। जिस द्वार पर करीब 10 साल पहले लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम नम्बर 78 में रहने वाले मनोज सेन ने तोरण मारकर एक नए रिश्ते की शुरुआत की थी आज उसी द्वार पर उसने उस रिश्ते पर सवालिया निशान भी खड़े कर दिए है।

बताया जा रहा है कि पति मनोज सेन से घरेलू विवाद के बाद पत्नी मनीषा सेन बच्चो को लेकर बीते 10 सालों से अपने मायके पारसी मोहल्ले में रह रही थी। बीते कुछ दिनों से पति उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था पर पत्नि जाने को तैयार नही थी। जिसके चलते नाराज पति कुछ समय से उसे धमका रहा था। पत्नि के भाई दीपक श्रीवास्तव की माने तो उनका जीजा अक्सर धमकी देता है और आज सुबह 5 बजे पारसी मोहल्ला स्थित पत्नी के घर मे पेट्रोल डालकर आग लगाकर फरार हो गया और घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

घटना की शिकायत पत्नि ने संयोगितागंज थाने में दर्ज कराई है। थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते पति – पत्नि कई सालों से अलग रहते है और आज सुबह उसने ज्वलनशील पदार्थ का उपयोग कर पत्नि के मायके के गेट पर आग लगा दी। हालांकि पुलिस ने ये भी बताया कि आग ज्यादा नही फैली है और कोई जनहानि नही हुई है। वही पति की करतूत सीसीटीवी कैमरो में कैद होने बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज फुटेज के आधार आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि सवाल ये भी बने हुए है कि जब पति – पत्नि विवाद कई सालों से है तो दोनों ने तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग क्यों नही हो गए ? फिलहाल, पूरे मामले की हकीकत आरोपी पति के गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here