Indore News: इंदौर में डेल्टा प्लस वैरियंट की आशंका, कलेक्टर ने दिए विशेष प्रबंध के निर्देश

indore

इन्दौर, आकाश धोलपुरे। एक तरफ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Union Health Ministry) द्वारा कोरोना की डेल्टा प्लस वैरिएंट को लेकर अलर्ट जारी किया गया है, वही दूसरी तरफ शिवपुरी, उज्जैन और अशोकनगर में 6 मौतों के बाद इंदौर जिले में डेल्टा प्लस (Delta Plus Variant) की आशंकाओं को देखते  विशेष प्रबंध करना शुरु कर दिए गए है। हरेक कोरोना पॉजिटिव मरीज को गंभीरता से लेकर उसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है।इसके लिए इंदौर कलेक्टर (Indore Collector) ने अधिकारियों को निर्देश जारी किए है।

खुशखबरी- मध्य प्रदेश की यह सड़कें होंगी फोरलेन, PWD मंत्री ने मांगा कार्पोरेशन से प्रस्ताव

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) ने बताया कि इंदौर जिले में कोरोना के डेल्टा प्लस वैरियंट की आशंकाओं को देखते हुये विशेष प्रबंध किये जा रहे है। जिले में विशेष सावधानी और सतर्कता रखी जा रही है। जिले में हरेक कोरोना पॉजिटिव (Indore Fight Coronavirus) मरीज को गंभीरता से लेकर उसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है। संबंधित मरीज के घर को कन्टेनमेंट झोन बनाकर उनके परिजनों को निर्धारित समय में आइसोलेशन में रखा जायेगा। संबंधित मरीज के संपर्क में आने वाले परिजनों और साथियों की ट्रेसिंग कर उन सभी की सैपलिंग कराई जायेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)