इंदौर से सटे पीथमपुर में भरी गर्मी में भीषण आग, आग बुझाने के प्रयास जारी

मध्यप्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में गुरुवार दोपहर को अचानक एक कंपनी की फैक्ट्री में आग लग गई। हालांकि, आग लगने की वजह तो सामने नही आ पाई है लेकिन आग बुझाने के प्रयासो में दमकल की टीम जुटी हुई है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में गुरुवार दोपहर को अचानक एक कंपनी की फैक्ट्री में आग लग गई। हालांकि, आग लगने की वजह तो सामने नही आ पाई है लेकिन आग बुझाने के प्रयासो में दमकल की टीम जुटी हुई है। दरअसल, भीषण आगजनी की घटना इंदौर से सटे पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र की है। जहां कृति ग्रुप कंपनी में भीषण आग लग गई।

यह भी पढ़ें – पंचायत में भ्रष्टाचार के खिलाफ अनोखा विरोध, विरोध के पोस्टर लगी वेन से पहुंचा कलेक्ट्रेट

पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर नंबर 2 में प्लास्टिक पाइप बनाने वाली कृति ग्रुप कंपनी एक नामी कंपनी है। बताया जा रहा है अचानक लगी आग हवा के जोर से इतनी तेजी से फैली की धुंए का गुबार आसमान में उठने लगा। वहीँ आग की लपटों ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी। इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची वही दमकल की टीम ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें – Indore News: इंदौर पहुंचे संत मोरारी बापू ने कही बड़ी बात, एयरपोर्ट पर की मीडिया से चर्चा

खबर लिखे जाने तक दमकल की टीम के प्रयास जारी है। वही आग लगने की वजह से करोड़ो का नुकसान संभावित है। गर्मी और उसके ऊपर आग की तपन से आग बुझाने में मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। आग पर कब तक काबू पाया जा सकेगा कह नहीं सकते। लेकिन दमकल टीम का प्रयास लगातार जारी है। इस घटना में अभी तक कोई घायल नहीं हुआ है।