शाह ने किया चुनावी शंखनाद, मोदी ही जीत का चेहरा, वीडी के संगठन की जमकर तारीफ

Amit Shah In Indore : मध्यप्रदेश में इस बार बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी। इंदौर में सोमवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने मध्यप्रदेश के संगठन को देश का सबसे बेहतर बीजेपी संगठन भी बताया। वे विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत के लिये इंदौर आये थे।

सोमवार को इंदौर के कनकेश्वरी गरबा मैदान में बीजेपी के शीर्ष नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी। उन्होंने यहां पर बड़ी संख्या में उपस्थित बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शाह ने इस अवसर पर दिग्विजय सिंह के 10 साल और कमलनाथ सरकार के डेढ़ साल के साथ-साथ मनमोहन सरकार के 10 साल के कार्यकाल का भी जिक्र किया और उस समय देश की स्थितियों और प्रदेश की स्थितियों को बद से बदतर बताते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”