शाह ने किया चुनावी शंखनाद, मोदी ही जीत का चेहरा, वीडी के संगठन की जमकर तारीफ

Amit Sengar
Published on -

Amit Shah In Indore : मध्यप्रदेश में इस बार बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी। इंदौर में सोमवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने मध्यप्रदेश के संगठन को देश का सबसे बेहतर बीजेपी संगठन भी बताया। वे विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत के लिये इंदौर आये थे।

सोमवार को इंदौर के कनकेश्वरी गरबा मैदान में बीजेपी के शीर्ष नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी। उन्होंने यहां पर बड़ी संख्या में उपस्थित बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शाह ने इस अवसर पर दिग्विजय सिंह के 10 साल और कमलनाथ सरकार के डेढ़ साल के साथ-साथ मनमोहन सरकार के 10 साल के कार्यकाल का भी जिक्र किया और उस समय देश की स्थितियों और प्रदेश की स्थितियों को बद से बदतर बताते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

370 को भाजपा ने किया समाप्त

शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर भारत के बढ़े हुए मान का भी जिक्र किया और बताया कि किस तरह से देश के अंदर भी अब परिस्थितियां तेजी के साथ बदल रही है। धारा 370, जिसे कांग्रेस ने 70 साल तक अपनी गोद में पाला, बीजेपी ने अपने वादे के मुताबिक उसे खत्म किया और रामलला के निर्माण को मूर्त रूप देने का कार्य शुरू किया।

बीजेपी सरकार हर वर्ग के हित के लिए प्रतिबद्ध

शाह ने तुलनात्मक दृष्टि से कांग्रेस की सरकार के समय मध्यप्रदेश को मिलने वाली राशि और वर्तमान में मिल रही राशि की चर्चा भी की और कहा कि बीजेपी की सरकार समाज के हर वर्ग के हितों के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रदेश संगठन और वीडी शर्मा की जमकर तारीफ़

अमित शाह ने अपने संबोधन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को अपना मित्र बताते हुए बीजेपी के प्रदेश संगठन की जमकर तारीफ की और कहा कि यह देश का सर्वश्रेष्ठ संगठन है जिसे स्व.कुशाभाऊ ठाकरे ने दधीचि की तरह अपनी अस्थियां देकर मजबूत किया है और स्व
राजमाता ने भी राज महल की मर्यादाओं से परे घूम घूम कर इसे मजबूती प्रदान की है।

बूथ पर बैठा कार्यकर्ता दिलाता है जीत

शाह ने यह भी कहा कि मंच पर बैठा हुआ नेता नहीं, बल्कि बूथ के कार्यकर्ता बीजेपी को चुनाव जिताते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरे प्राण प्रण के साथ जाकर क्षेत्र में बीजेपी के विजय अभियान के लिए जुट जाने का आह्वान भी किया।

जीत का टूटना चाहिए हर रिकॉर्ड

शाह ने यह भी कहा कि 2023 में अब विजय के सारे रिकॉर्ड विधानसभा में टूट जाने चाहिए और इसके साथ ही लोकसभा में भी 2024 में 29 की 29 सीटें बीजेपी के खाते में आनी चाहिए।शाह ने कहा कि इस बार निचले स्तर पर बीजेपी की सरकार और राष्ट्रीय स्तर पर मोदी जी की सरकार मिलकर विकास की नई इबारत लिखने को तैयार है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News