Indore News : फर्जी तरीके से चल रहा था हुक्काबार, सील, मालिक मैनेजर हिरासत में

कनाड़िया एसडीएम अक्षय सिंह मरकाम को सूचना मिली थी कि विजय नगर थाना क्षेत्र में स्थित C- 21 मॉल के पीछे लंबे समय से अवैध रूप से हुक्का बार (Hookah Bar) संचालित हो रहा है जहां पर अवैध रूप से शराब भी पिलाई जा रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। जिला प्रशासन की सख्ती के बावजूद इंदौर (Indore) शहर में अवैध हुक्का बार धड़ल्ले से संचालित किये जा रहे हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है जहां विजय नगर थाने क्षेत्र में हुक्का बार संचालित हो रहा था जिस पर आज एसडीएम (Indore SDM) ने कार्रवाई कर उसे सील कर दिया। वही मौके से हुक्काबार संचालक और मैनेजर को हिरासत में लिया गया है।

दरअसल, कनाड़िया एसडीएम अक्षय सिंह मरकाम को सूचना मिली थी कि विजय नगर थाना क्षेत्र में स्थित C- 21 मॉल के पीछे लंबे समय से अवैध रूप से हुक्का बार (Hookah Bar) संचालित हो रहा है जहां पर अवैध रूप से शराब भी पिलाई जा रही है। इसके बाद एसडीएम ने कलेक्टर के संज्ञान में मामले को लेकर इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया। मौके से कई लोग हुक्का पीते हुए भी मिले है वही हुक्का बार के संचालक सुनील सीतलानी और उसके मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है। मौके पर प्रशासन की टीम ने हुक्का व कई नशीले पदार्थ भी बार से बरामद किए हैं फिलहाल हुक्का बार संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ ही प्रशासन ने मिस्टर शेफ नामक हुक्का बार को सील कर दिया है।

बता दे कि इंदौर में प्रशासन (Indore Administration) ने बहुत पहले से ही हुक्का बार नहीं संचालित करने का फरमान जारी कर रखा है बावजूद इसके थाने से थोड़ी दूरी पर हुक्का बार संचालित होना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े करता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here