इंदौर में पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चंदर नगर थाने में घरेलू विवाद के चलते पत्नी पति के साथ नहीं जाना चाह रही थी। लेकिन पति उसे अपने साथ घर ले चाह रहा था। जिसके कारण पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया।

Shashank Baranwal
Published on -
indore police

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 एवं अन्य मामलों में शिकायत दर्ज की है। आइए विस्तार से जानें…

ये है पूरा मामला

दरअसल, मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है। जब एक महिला घरेलू विवाद के कारण अपने पति से अलग रह रही थी। लेकिन उसका पति उसे अपने साथ रखना चाहता था। महिला द्वारा उसकी बात नहीं मानने पर आरोपी भेरू खान ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गयी है। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

 

पीड़िता निवासी जवाहर टेकरी बजरंग बली मंदिर के पास रहने वाली है। दंपति कई सालों से विवाद के अलग रहते थे। वहीं, पति अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने के लिए वहां आया था पर महिला ने जाने से इनकार कर दिया। तभी गुस्से में यह घटना घटित हुई- अभिनव विश्वकर्मा, एडिशनल डीसीपी, जोन 4

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है–खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालोमैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News