इंदौर में ठंड से बचने सिगड़ी पर हाथ सेंकना युवकों को क्यों पड़ा भारी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

ट्रैफिक पुलिस ने  वीडियो में नजर आ रही मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर गाड़ी के रजिस्टर्ड एड्रेस पर पहुंच गए। यहाँ बाइक तो मिली मगर लड़के नहीं, ट्रैफिक पुलिस ने बाइक को तो जब्त कर लिया।

Indore Youth Heating Fire On Motorcycle : इंदौर में एक युवक को सिगड़ी पर हाथ सेकना महंगा पड़ गया, आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ठंड में हाथ तापना कौन सा जुर्म है, तो हम बताते है आपको, युवक ने ठंड से बचने हाथ तो सेकें लेकिन उसने जो तरीका अपनाया उस तरीके ने उसे विवादों में ला दिया। दरअसल  दो युवकों ने चलती बाइक पर जलती सिगड़ी रखकर हाथ सेकते हुए वीडियो बनाया, बाद में यह वीडियो वायरल हुआ और फिर पुलिस तक पहुंचा अब पुलिस युवकों की तलाश कर रही है।

वायरल वीडियो में कुछ इस अंदाज में दिखे युवक 

वायरल हुए वीडियो में दो युवक हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक नंबर MP-09-ND-6420 से इंदौर के विजयनगर इलाके में सड़कों पर घूमते नजर आ रहे है। इनमें से बाइक के पीछे बैठा लड़का जलती हुई सिगड़ी लेकर हाथ तापते हुए नजर आया। वही दूसरों मोटरसाइकिल पर दूसरे युवक इसका वीडियो बना रहे है। हालांकि जिन-जिन रास्तों से यह युवक गुजरे उन रास्तों पर लोगों ने भी इनके वीडियो बनाए, बाद में वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंचा।  मामले की जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई की गई है और विजय नगर थाने में केस दर्ज कराया गया है।

वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी युवकों का पता लगाने में जुट गए, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने  वीडियो में नजर आ रही मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर गाड़ी के रजिस्टर्ड एड्रेस पर पहुंच गए। यहाँ बाइक तो मिली मगर लड़के नहीं, ट्रैफिक पुलिस ने बाइक को तो जब्त कर लिया। पुलिस जब युवकों के घर पहुंची तो वहां पर उन्हें गाड़ी के मालिक कैलाश चंद्र वर्मा मिले। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वायरल वीडियो उन्होंने भी देखा। पिता ने बताया कि उनका बेटा रोहित वर्मा और उसका दोस्त प्रदीप यादव बाइक पर थे। प्रदीप बाइक चला रहा था और रोहित बाइक के पीछे बैठे कर सिगड़ी से हाथ ताप रहा था। पिता ने पुलिस को बताया कि दोनों ही लड़के बाहर गए हैं। दो दिन बाद वापस आएंगे। फिलहाल पुलिस दोनों लड़कों के शहर लौटने का इंतजार कर रही है।