ताई को टिकिट ना दिया जाना इंदौर का अपमान: केके मिश्रा

-indore-insulted-for-not-giving-ticket-to-sumitra-mahajan---KK-Mishra

इंदौर| आकाश धोलपुरे| कांग्रेस प्रवक्ता और कांग्रेस नेता के.के. मिश्रा ने उम्र के बंधन को लेकर लोकसभा स्पीकर और इंदौर सांसद के टिकिट को लेकर उठ रहे सवालो पर कहा कि ताई को टिकिट ना दिया जाना इंदौर की जनता का अपमान है। वे 8 बार से इंदौर की सांसद है और प्रोटोकॉल के तहत उनका दर्जा प्रधानमंत्री मोदी से भी ऊंचा है | ऐसे में उनको दरकिनार करना सीधे सीधे इंदौर की जनता का अपमान है। 

मिश्रा ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि गुरु शिष्य का रिश्ता बताते हुए लालकृष्ण आडवाणी को जिस तरह से भाजपा ने दरकिनार कर दिया है इससे यह साबित होता है कि किस तरह से लोकसभा में अब कांग्रेस बीजेपी के ही मुद्दों पर अपना कटाक्ष सीधे-सीधे तौर पर कर रही है और आडवाणी को टिकट ना देना एक तरफ से गुरु का अपमान करना भी बताया है | इसके साथ ही उन्होंने मुरली मनोहर जोशी के साथ किये जा रहे बर्ताव पर भी अफसोस जताया। 

बात चुनावी लिहाज से की जाए तो इंदौर में कांग्रेस का उम्मीदवार सीएम कमलनाथ तय करेंगे लेकिन कांग्रेस का ताई के बचाव में आना ये साफ कर रहा है कांग्रेस चाहती है ताई इंदौर से लड़े और बीजेपी के अंदर चल रहे भीतरघात का फायदा कांग्रेस को मिले।