Indore : आज लेंगे महापौर और पार्षद शपथ, समारोह के लिए सजा अभय प्रशाल

इंदौर शहर (Indore) के नए और नगर निगम (Nagar Nigam) के 24वें महापौर बने पुष्यमित्र भार्गव (Pushymitra Bhargav) आज अपने पद की शपथ लेंगे।

indore, pushymitra bhargav

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) के नए और नगर निगम (Nagar Nigam) के 24वें महापौर बने पुष्यमित्र भार्गव (Pushymitra Bhargav) आज अपने पद की शपथ लेंगे। इस शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम आज शाम 5 बजे इंदौर के अभय प्रशाल में होगा। इस दौरान पुष्यमित्र भार्गव महापौर के साथ भाजपा के पार्षद भी शपथ लेंगे। सभी को इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह शपथ दिलवाएंगे।

खास बात ये होगी की इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके साथ भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष बीडी शर्मा जी शामिल हो सकते हैं। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम को तिरंगे की थीम पर किया जाएगा। अभय प्रशाल को भी भी तिरंगे की थीम पर ही सजाया गया है।

Must Read : ऐसी हो गई डिलीवरी से पहले Sonam Kapoor की हालत, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

बता दे, इस कार्यक्रम में सबसे पहले 11बटुक स्वस्तिवाचन किया जाएगा। वहीं इसमें कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल शामिल नहीं होंगे। क्योंकि उन्होंने बताया है कि उनके पार्षद शनिवार के दिन कलेक्टर कार्यालय में शपथ ग्रहण करेंगे। वहीं पुष्यमित्र भार्गव ने एक इंटरव्यू के दौरान जनता से ये कहा है कि मैं पुष्यमित्र भार्गव, जनता के सहयोग के लिए आज से हमेशा मौजूद रहूंगा।

उन्होंने कहा है कि मैं पुष्यमित्र भार्गव इंदौर की जनता के बीच नगर निगम संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा उपलब्ध रहूंगा। इतना ही नहीं उन्होंने बताया है की मेरा और मेरी टीम का यह प्रयास रहेगा कि निगम के मौजूदा शहर विकास संबंधित कार्य समय पर पूर्ण हों।