इंदौर : इंस्टाग्राम रिल्स बनाते में गई नाबालिग छात्र की जान

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सोशल मीडिया पर रील्स बनाने के शौक ने एक बच्चे की जान ले ली। इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाने के दौरान 10 वीं के एक छात्र की मौत हो गयी। बता दें कि वह एक इंस्टाग्राम स्टार था और अक्सर रोचक अंदाज में वो शॉर्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड भी करता था लेकिन सोमवार को वीडियो बनाना महंगा पड़ गया और जरा सी चूक के चलते उसकी जान चली गई।

यह भी पढ़े…पेंशनर्स को मिली बड़ी खुशखबरी, DR बढ़कर हुआ 368 फीसद, बढ़ेगी पेंशन की राशि

दरअसल, छात्र की मौत का सनसनीखेज मामला इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र का है। जहां कबीटखेड़ी लाहिया कालोनी में रहने वाले 10 वीं के छात्र आदित्य पिता देवीलाल नायक की मौत खेल-खेल में हो गई। जानकारी के मुताबिक 14 साल के आदित्य को इंस्टाग्राम रिल्स और शार्ट वीडियो बनाने का बहुत शौक था और वो स्वयं को इंस्टाग्राम स्टार मानता था और आदित्य का ये ही शौक उसकी जान के दुश्मन बन गए। आदित्य खेल-खेल में फांसी लगाने का नाटक कर उसका वीडियो बना रहा था जब वह कुर्सी पर चढ़ता है और फांसी का फंदा गले में डाल लेता है। जैसे ही हाथ छोड़ता है तो कुर्सी अनबैलेंस होकर गिर जाती है। फिर वह फंदे पर झूल जाता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”