इंदौर : उल्लंघन करने वाले अब तक 2 हजार से ज्यादा गिरफ्तार, कही लगवाई गई मेंढक दौड़ तो कही कराई गई पीटी

इंदौर संभाग में जनता कर्फ्यू के दौरान 2 हजार से भी ज्यादा लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। कोरोना (Corona) से बचाव के लिए लगाए गए जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) का सख्ती से पालन लोगो द्वारा किया जाए इसको लेकर समूचे इंदौर (Indore) संभाग में पुलिस सख्ती से फील्ड में जुटी हुई है और इसी का परिणाम है कि फिजूल घूम रहे लोगो पर पुलिस ने जमकर कार्रवाई की है और अब तक जनता कर्फ्यू के दौरान 2 हजार से भी ज्यादा लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें…मदर्स-डे पर असहाय मां की मदद करने पहुंचे टीकमगढ़ विधायक, कहा हर महीने करेंगे 2 हजार की सहायता

इंदौर जोन के आईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक संभाग के अलग-अलग शहर में अलग-अलग तरीके से जनता कर्फ्यू का पालन कराया जा रहा है। कही अस्थायी जेल भेज कर, तो कहीं धूप में खड़ा कर लिखवा कर तो कही कही उठक-बैठक लगवाकर समझाइश दी गई है। पुलिस का मानना है कि हमारी सजा में ही आपका भला हैं और इस बात का उदाहरण संभाग के बुरहानपुर में देखने को मिला जहां जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों को पीटी ग्राउंड ले जाया गया और लोगो से करीब 2 घंटे पीटी परेड कराई गई। हालांकि जानकारो की माने तो लंबे समय धूप में पीटी करने से लोगो का स्वास्थ्य तो ठीक रहता ही है साथ ही उनके लंग्स भी मज़बूत होते है। इंदौर पुलिस के आईजी का मानना है लोगो की मिली सजा में स्वास्थ का भला है।

इंदौर : उल्लंघन करने वाले अब तक 2 हजार से ज्यादा गिरफ्तार, कही लगवाई गई मेंढक दौड़ तो कही कराई गई पीटी

यह भी पढ़ें…सिंगिंग थैरेपी से कोरोना मरीजों का मनोबल बढ़ा रहे डॉक्टर, कारगर साबित हो रहा तरीका

कोरोना काल मे कई लोग ऐसे भी जो प्रशासन के नियमों को धता बता रहे है जनता कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे है ऐसे में पुलिस को ऐसे लोगो को समझाइश और सबक देने के लिए नायाब तरीके अपनाने पड़ रहे है।