बारात में डांस करने के दौरान टल्ला लगने की बात पर किया मर्डर।

आजाद नगर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (Indore) में मामूली सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगो ने एक युवक की हत्या कर दी। दरअसल, मौत का मंजर इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में उस वक्त सामने आया जब एक बारात के दौरान डांस करते समय मामूली सी धक्का मुक्की की बात पर दो बारातियों ने एक अन्य बाराती पर चाकू से वार कर दिये जिसके चलते उसकी मौत हो गई। सोमवार रात को सामने आई हत्या की वारदात के बाद आजाद नगर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही आरोपी मौके से भाग खड़े हुए जिनकी तलाश में अब पुलिस जुट चुकी है।

 यह भी पढ़े…Bank Holiday 2022: अप्रैल के आखरी सप्ताह में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें जरूरी काम

बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के मूसाखेड़ी इलाके की है। जहां रोशन चौहान नामक दूल्हे की बारात रात को निकल रही थी इस दौरान रोशन के सभी दोस्त डांस करते हुए खुशियां मना रहे थे। इसी दौरान सोनू यादव और सुमित राठौर के बीच डांस करते वक्त मामूली सी धक्का मुक्की हुई थी जिसके बाद सुमित राठौर और उसके एक साथी ने सोनू यादव पर चाकू से चार से ज्यादा वार कर हमला बोल दिया। जिसके बाद सोनू को मौके से उसके अन्य दोस्त हॉस्पिटल लेकर आये लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले सोनू यादव की मौत हो गई।

बारात में डांस करने के दौरान टल्ला लगने की बात पर किया मर्डर।

 यह भी पढ़े…Indore News : माँ और मासूम बेटे की एसी स्लीपर बस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस।

मूसाखेड़ी चौधरी पार्क की घटना के बाद पूरे वैवाहिक समारोह में हड़कंप मच गया। बारात खाती मोहल्ला से चौधरी पार्क जा रही थी और बारात के बीच मे डांस करने के दौरान विवाद की शुरुआत हुई जिसका एक गमगीन अंत सोनू यादव नामक युवक की मौत के साथ हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक सोनू यादव की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और वो टाइल्स लगाने का काम करता था। मृतक के साथी दोस्त प्रकाश यादव ने बताया कि दो लोगो ने मिलकर उसके दोस्त सोनू को चाकू मारे जिसके बाद वो उसे इलाज के लिए अस्पताल के लिए रवाना हुए इसी बीच मौका देखकर आरोपी मौके से भाग गए।

 यह भी पढ़े…यात्री बस में सफर करने की दर्दनाक दास्तां, जानें क्या है मामला

आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि डांस करने के दौरान मामूली बात पर विवाद हत्या में तब्दील हो गया। वही अब आरोपी सुमित राठौर और उसके एक साथी की तलाश की जा रही है। वही मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

In Indore, the dispute over a minor issue increased so much that two people killed a young man. In fact, the scene of death came to the fore in the Azad Nagar police station area of ​​Indore when two processionists stabbed another procession with a knife on the matter of a minor push while dancing during a procession.