Indore News : 24 घंटे में साइलेंट अटैक से गई 2 लोगों की जान

शहर में साइलेंट अटेक से मौत की घटनाएं भी बढ़ती जा रही है पिछले कुछ दिनों में 5 से ज्यादा लोगों की अटैक आने से जान जा चुकी है।

Amit Sengar
Published on -
silent news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार साइलेंट अटेक से मौत के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे है। जिसमें आज फिर साइलेंट अटेक आने से दो लोगों की मौत हो गई, जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पहली घटना मल्हारगंज थाना क्षेत्र की है। जहाँ शहिद हेमू कॉलोनी में रहने वाले 40 वर्षीय दीपक गोड की घर में सोते समय ही अटेक आने से मौत हो गई, मृतक ऑर्केस्ट्रा बजाने का काम करता था। और वह एक शादी के आयोजन के बाद घर लौटा था और सोते समय मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के मौसम खेड़ी इलाके की डेटिंग का काम करने वाले एक व्यक्ति मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक कैटरिंग के काम से ही गुजरात गया था। जहां उसकी मौत हो गई जिसके बाद उसके सही साथियों से लेकर इंदौर पहुंचे। जहां डॉक्टर द्वारा अस्पताल में उसका पीएम करवाया जा रहा है।

पिछले कुछ दिनों में 5 से ज्यादा लोगों की मौत

गौरतलब है कि शहर में साइलेंट अटेक से मौत की घटनाएं भी बढ़ती जा रही है पिछले कुछ दिनों में 5 से ज्यादा लोगों की अटैक आने से जान जा चुकी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News