Indore News : एमडी ड्रग्स के साथ आराेपी गिरफ्तार

Indore News : इंदौर पुलिस का क्राइम ब्रांच इंदौर के साथ मिलकर ऑपरेशन प्रहार पिछले काफी समय से जारी है और पिछले महीने में अब तक दर्जनों कार्यवाही इंदौर क्राइम ब्रांच और संबंधी थाने में करते हुए अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले और शहर के अलग-अलग थानों में छोटी-छोटी पुड़िया बना कर बेचने वालों को भी पकड़ा गया है इस सिलसिले को जारी रखते हुए मुखबिर की मदद से शहर के सदर बाजार थाने में एक आरोपी शाहरुख को एमडीएमए के साथ गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने सदर बाजार इलाके से एक नशा तस्कर को पकड़ा है आरोपी के पास 20 हजार की एमडी ड्रग्स मिली है गिरफ्त में आया आरोपी कार में नशा लेकर तस्करी के लिए निकला था। क्राइम ब्रांच के एडीसीपी राजेश दंडोतिया के अनुसार पकड़े गए आरोपी का नाम शाहरुख पिता निवासी गफूर खान की बजरिया है, जिसको लेकर मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उसे गुटकेश्वर मंदिर के पीछे नाले के पास आम रोड से पकड़ा गया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”