Indore News : भाजपा नेता की हत्या के आरोपियों के घर चला बुलडोजर

मोनू कल्याणे रविवार को भगवा यात्रा निकालने वाला था। उससे पहले ही शनिवार रविवार की दरमियानी रात को यात्रा की तैयारी करते समय अर्जुन और पीयूष फथरोड़ ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

indore news

Indore News : इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की दो दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि प्रशासन घटना में शामिल आरोपियों के अवैध बने मकान को तोड़ने की कार्रवाई की। निगम अधिकारियों की माने तो बिल्डिंग परमिशन के विपरीत जो अवैध रूप से निर्माण कार्य किया गया था। उसे तोड़ने की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। इस कार्रवाई के दौरान कोई अप्रिय स्थिति न हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया। वहीं कार्रवाई के दौरान एक बार फिर मोनू कल्याणे के समर्थक उत्तेजित हो गए और उन्होंने हत्या के आरोपियों के घर मे रखे सामान में तोड़फोड़ करना शुरू दी हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उन्हें शांत किया।

दरसल भाजपा नेता मोनू कल्याणे की हत्या के बाद नगर निगम ने बड़ा एक्शन लिया है ओर मंगलवार शाम को नगर निगम के अमले ने रिमूवल की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। उषा फाटक में आरोपी अर्जुन और पीयूष फतरोड़ का तीन मंंजिला घर तीन दिन से सूना था। कल नगर निगम द्वारा मकान पर अवैध निर्माण का नोटिस चस्पा किया गया था ओर उसके बाद आज रिमूवल की कार्रवाई की गई। मोनू कल्याणे रविवार को भगवा यात्रा निकालने वाला था। उससे पहले ही शनिवार रविवार की दरमियानी रात को यात्रा की तैयारी करते समय अर्जुन और पीयूष फथरोड़ ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों आरोपियों ने पारिवारिक और वर्चस्व की लड़ाई में हत्या की बात कही है। इन्हें पुलिस ने भोपाल से सोमवार को पकड़ा था।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News