Indore News : पेपर लीक मामले में धरने पर बैठी कांग्रेस, आश्वासन के बाद वापस लौटे कांग्रेसी

डीएवीवी के आरएनटी मार्ग परिसर में पेपर लीक मामले को लेकर धरने पर बैठे और आमरण अनशन मामले विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा प्रदर्शन कार्यों को अस्वस्थ किया गया।

indore news

Indore News : इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के आरएनटी मार्ग परिसर में युवा कांग्रेस और शहर कांग्रेस बैठी धरने पर बैठे, दरअसल मीडिया से बात करते हुए पदाधिकारी ने कहा कि विश्वविद्यालय में निरंतर हो रहा पेपर लीक की घटना निंदनीय है और हुई घटना को लेकर डीएवी प्रबंधन छात्रों और छात्रों के परिजनों से माफी मांगे अन्यथा आमरण अनशन किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में पेपर लीक मामला अब तुल पकड़ता जा रहा है माम्मले में बनाई गई जांच कमेटी पर भी संदेह जताते हुए कॉंग्रेस ने मामले छात्रों और परिजन से माफी मांगें जाने की बात मीडिया से कही है। मीडिया से बात करते हुए यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी निखिल वर्मा ने कहा कि 1 घंटे के भीतर यदि प्रबंधन ने लिखित माफी छात्रों और परिजनों से ना मांगी तो आमरण अनशन किया जाएगा।

डीएवीवी के आरएनटी मार्ग परिसर में पेपर लीक मामले को लेकर धरने पर बैठे और आमरण अनशन मामले विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा प्रदर्शन कार्यों को अस्वस्थ किया गया। कि पुलिस एफआईआर कराई जाएगी और गलती करने वालों पर कठोर कार्रवाई करते हुए दोषियों से लिखित माफी भी मंगवा जाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News