Indore News : कांग्रेस कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, अक्षय बम के खिलाफ शोकसभा करके किया विरोध प्रदर्शन

इस घटनाक्रम से पूरी कांग्रेस सकते में आ गई और अब कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार बयानबाजी कर इसका विरोध किया जा रहा है। कई तरह के आरोप भी नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा के नेताओं पर लगाए।

Amit Sengar
Published on -
indore congress

Indore News : कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में इंदौर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर आखिरी समय में अपना फॉर्म वापस लेने वाले अक्षय कांति बम को लेकर कांग्रेसियों की नाराजगी कम होने का नाम नही ले रही है। रोजाना कांग्रेस नेताओं द्वारा अक्षय बम के खिलाफ जुबानी हमले जारी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि अब कांग्रेसियों ने शोक सभा का आयोजन कर अक्षय बम का विरोध किया है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अक्षय बम और भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने लोकतंत्र की हत्या की है। भाजपा नेताओं ने अक्षय बम से लोकसभा उम्मीदवारी का नाम वापस करा कर एवम उसे भाजपा की सदस्यता दिलवा कर लोकतंत्र की हत्या की है। इसलिए कांग्रेस ने तीसरे का कार्यक्रम और शोक सभा का आयोजन किया और अपना विरोध जाहिर किया है। इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा अक्षय बम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”