Indore News : पैसेंजर ट्रेन में अज्ञात महिला का दो हिस्सों में कटा मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां एफएसएल व डॉग स्क्वाॅड टीम ने भी मौके का निरीक्षण कर जाँच में जुट गई है।

indore news

Indore News : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर रेलवे स्टेशन की यार्ड में खड़ी नागदा महू पैसेंजर ट्रेन की बोगी में सफाई के दौरान अज्ञात महिला का तीन हिस्सों में कटा हुआ अलग-अलग बैग में शव मिला है। शरीर के तीन अलग-अलग हिस्से कटे हुए 2 बैग में मिले है। इस सनसनीखेज हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां एफएसएल व डॉग स्क्वाॅड टीम ने भी मौके का निरीक्षण कर जाँच में जुट गई है। वहीं शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है।

क्या है पूरा मामला

इस पूरे मामले को लेकर जीआरपी थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि आज जीआरपी थाना पुलिस को सूचना मिली कि नागदा महू पैसेंजर ट्रेन की बोगी में कर्मचारी रिंकू वर्मा साफ सफाई करने के दौरान एक काले रंग का सूटकेस ट्रॉली बैग मिला है जिसमें से बुरी बदबू आ रही थी। जब रिंकू ने सूटकेस खोल कर देखने पर हैरान रह गया। महिला का कटा हुआ शव सूटकेस में मौजूद था।

तत्काल इसकी जानकारी रिंकू ने संबंधित थाने को दी, देर रात होने के चलते पुलिस ने बोगी को अलग करवाया और सुबह फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाॅड की टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस को बंद बोरे में युवती का धड़ भी बरामद हुआ है। महिला के दोनों हाथ और पैर कटे हुए थे जो अभी तक पुलिस को नहीं मिले हैं। फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 20 से 25 साल होगी। साथ ही शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News