Indore News : सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करना पड़ा भारी, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Amit Sengar
Published on -
indore crime branch

Indore News : सोशल मीडिया पर आजकल हथियारों का प्रदर्शन काफी बढ़ गया है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर से आ रहा है। जहाँ क्राइम ब्रांच ने सोशल मीडिया मॉनिटरिंग में अवैध हथियारों के साथ वीडियो अपलोड करने वाले 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि क्राइम ब्रांच पुलिस ने अपनी इस कार्रवाई में 5 बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से पुलिस कमिश्नर इंदौर राकेश गुप्ता ने अपने टीम को सख्त निर्देश दे रखे हैं। कि आदतन गुंडो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसी निर्देश के बाद इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र से पांच आरोपियों को दो अवैध देशी पिस्टल,जिंदा कारतूस और धारधार चाकू सहित गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”