Indore News : एक एकड़ जमीन पर लगाया मेला, ईविप्रा ने आयोजकों को थमाया 27 लाख का नोटिस

Amit Sengar
Published on -

Indore News :  इंदौर जिले के खाटू श्याम मंदिर के नाम पर विजयनगर चैराहे पर चल रहे समर कार्निवल मेले में बड़ी कार्रवाई करते हुए इंदौर विकास प्राधिकरण ने आयोजको को 27 लाख से अधिक रूपए जमा करने का का नोटिस थमा दिया। प्राधिकरण ने धोखा देकर करीब एक एकड़ जमीन पर मेला लगाने वाले आयोजको को तीन दिन में जीएसटी सहित बकाया धन राशी जमा करने को कहा है।

यह है मामला

विजय नगर चैराहा के पास आईडीए की योजना क्रमांक 54 की रिक्त भूमि पर मेला लगाया गया है। इस मेले के लिए आयोजको ने मात्र पांच हजार वर्ग फीट जमीन का दो लाख पंद्रह हजार रूपए किराया जमा कर 43 दिनों के लिए अनुमति प्राप्त कर ली। बाद में इस मामले का पर्दाफाश हुआ तो प्राधिकरण के सीईओ ने टीम भेजकर मेला स्थल की नपती करवाई जिसमे पूरा मामला सामने आया। मेला एक एकड़ से अधिक जमीन पर लगाया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”