Indore News : शिक्षा के मंदिर में गुरु-शिष्य का रिश्ता तार-तार, सेज यूनिवर्सिटी में शिक्षक और स्टाफ के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

Amit Sengar
Published on -
Indore News

Indore News : इंदौर शहर में एक बार फिर गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को खराब करने का प्रयास किया गया है ये काम इंदौर की सेज यूनिवर्सिटी में हुआ है। इसका प्रमाण वह वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक और स्टाफ कुछ छात्र हमला करते दिखाई दे रहे हैं, जिसको लेकर सेज यूनिवर्सिटी के स्टाफ द्वारा तेजाजी नगर थाने पर न्याय की गुहार भी लगाई है। जिसके बाद पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए बाहरी छात्र और अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह है मामला

गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा जिसमें छात्र सेज यूनिवर्सिटी के स्टाफ और शिक्षकों के साथ मारपीट कर रहे हैं इस वीडियो के वायरल होने के पीछे का कारण बताया जा रहा है कि बुधवार को सेज यूनिवर्सिटी में एक हादसा टल गया सीनियर सिटी में बिजली का तार गिरने से दो कर्मचारी गंभीर घायल हो गए। यूनिवर्सिटी के अंदर अचानक से शॉर्ट सर्किट हुआ और वहां मौजूद कई छात्र इस हादसे में बच गए लेकिन एक कर्मचारी घायल हो गया जानकारी वहां के कुछ छात्र नेताओं को लग गई और छात्र नेताओं द्वारा मामले का विरोध शुरू कर दिया गया यूनिवर्सिटी कर्मचारी को मुआवजा देने की मांग की गई वहीं इस घटना का विवाद थमता उसके पहले ही गुरुवार दोबारा छात्र नेता रवि चौधरी और कुणाल पटवारी छात्रों को लेकर यूनिवर्सिटी में दाखिल हुए और स्टाफ के साथ कहासुनी शुरू कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”