Indore news: फिर दोहराई गई शराब के कारण पति-पत्नी विवाद और फांसी पर झूलने की कहानी

अक्सर साथ में बैठकर शराब पीते थे दोनों पति पत्नी। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी फंदे पर झूल गई।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। शराब के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद और आपसी कलह के चलते मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में बुधवार रात को एक ऐसा मामला सामने आया की सुनने वालों का दिल दहल गया। पति और पत्नी के बीच आपसी तनाव खुलकर सामने आ गया। ताज्जुब की बात यह है कि कई सालों से साथ में बैठकर शराब पीने वाले पति और पत्नि के बीच बुधवार रात को विवाद ने जानलेवा रूप ले लिया। जिसके बाद पत्नी ने रात में ही अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

यहां भी देखें- Gwalior News : वीर सावरकर को लेकर हिन्दू महासभा ने जलाया सिंधिया का पुतला

इस बात का पता तब चला जब सुबह 5 बजे परिवार वालों ने उसे चाय के लिए जगाना चाहा। मामला बुधवार रात का है जब आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने घर के कमरे में फांसी लगा ली।प्रारंभिक तौर पर सुसाइड की वजह पति पत्नी के बीच के विवाद को बताया गया है।

यहां भी देखें- Gwalior news: घर में सो रहे परिवार पर टूटकर गिरी छत, मां – बेटी की दर्दनाक मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार आजाद नगर थाना क्षेत्र के भील कालोनी मूसाखेड़ी में रहने वाली 48 वर्षीय शोभा पति शंकर ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यहां भी देखें- Jabalpur news: गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान जबलपुर में बड़ा हादसा

मृतक शोभा बाई का घर में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था और उसने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया । पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजा है। परिजनों के अनुसार पति और पत्नि साथ में बैठकर शराब पीते थे और अक्सर इसी दौरान विवाद होता था।