Indore news: इंदौर जमीन धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया, 2 की गिरफ्तारी

Avatar
Published on -

इंदौर, आकाश धोलपुरे। Indore को मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के रूप में जाना जाता है। जहां इंदौर एक ओर अपने व्यापार, व्यवसाय और स्वच्छता के लिए जाना जाता है, वहीं पिछले कुछ समय से इंदौर जमीन, मकान और प्रॉपर्टी संबंधित धांधली के लिए भी सुर्खियों में बना हुआ है। ताजा मामले में मध्यप्रदेश के आर्थिक शहर indore में जमीन बिक्री में फर्जीवाड़ा और धांधली करने के लिए दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 15 करोड़ के जमीन धोखाधड़ी के मामले में जैन बंधुओ पर धोखाधड़ी सहित अन्य धराओ में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

यहां भी देखें- Indore News : दिसंबर में औसतन 5 मरीज प्रतिदिन, कोरोना को लेकर बढ़ाई सतर्कता

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में करीब 15 करोड़ की जमीन की धोखाधड़ी के मामले में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने शिकायत की है। पुलिस ने टाउनशिप से जुड़े 2 जिन भाइयों को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपियों से दस्तावेज जब्त कर आगे की जांच में जुट गई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की आदिनाथ स्टेट कालोनी ग्राम नायता मुंडला में धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने शिकायत पर सरदारमल जैन, रमेश जैन, योगेश जैन, जिनेश जैन पर केस दर्ज किया है। आरोपियो पर करीब 15 करोड़ के प्लाटों को लेकर धोखाधड़ी का इल्ज़ाम है। इससे पहले भी आरोपी पर इस तरह के अन्य केस दर्ज है और आरोपी फरार चल रहे थे।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya