Indore News : लिफ्ट देने वाले ने महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

पुलिस घटना स्थल के आसपास लगें सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की तलाश करने में जुटी हुई है।

indore police

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के कनाड़िया थाने पर एक पीड़िता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुर्व्यवहार और जबरदस्ती करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायय दर्ज करने के बाद अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है।

पीड़िता द्वारा दर्ज मुकदमे को लेकर एडिशनल डीसीपी ने बताया कि घटना शहर के कनाडिया बायपास पर लिफ्ट देने के बहाने से एक व्यक्ति ने पीड़ित महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास ओर अभद्रता की गई। पीड़िता हाउस कीपिंग का काम करने वाली महिला है जो कि कनाडिया बायपास एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी और आगे तक छोड़ने की बात कही।

जाँच में जुटी पुलिस

जिसके बाद बाइक सवार ने महिला को बाइक पर बैठाया और बहाने करते हुए सुनसान जगह में गाड़ी रोककर महिला के साथ अभद्रता की जिसके बाद महिला कनाडिया थाने पहुंची और अज्ञात व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई है, फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास लगें सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की तलाश करने में जुटी हुई है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News