Indore News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों से उनकी गाड़ी के कागज मांगे तो वह नहीं दिखा पाए तलाशी में 5 किलो 150 ग्राम गांजा मिला गाड़ी और गांजा जब्त कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है।

indore news

Indore News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव व होली त्यौहार से ठीक पहले इंदौर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। तेजाजी नगर पुलिस ने दो तस्करों को पकड़कर 5 किलो से ज्यादा गांजा जब्त किया है। उनसे पूछताछ जारी है। एक तस्कर महाराष्ट्र का रहने वाला है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बाइक से अवैध मादक पदार्थ लेकर जा रहा है। पुलिस ने टीम का गठन कर मुखबिर के बताए स्थान कैलोद करताल फाटा के नजदीक से पुलिस ने उन्हें मोटर साइकिल से जाते हुए पकड़ा। पुलिस ने उनसे रोककर पूछताछ की। तभी आरोपियों ने अपना नाम मजनू पाउरा निवासी धूलिया महाराष्ट्र और दूसरे का नाम छोटिया उर्फ जगदीश भिलाला निवासी बुरहानपुर बताया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”