Indore News : शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, मामला दर्ज

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के थाना आजाद नगर के मूसाखेड़ी के रहने वाली 33 वर्षीय पीड़िता ने थाना उपस्थित होकर अपने पति के मित्र पर शादी के नाम पर जबरदस्ती गलत काम करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाने की बात पुलिस के समक्ष उपस्थित होकर पीड़िता द्बारा गलत काम करने और अन्य मामलों के चलते पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की है।

क्या है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के अनुसार, पीड़ित महिला पिछले 3 सालों से अपने पति से अलग रह रही एक महिला के साथ उसके पति के मित्र ने मित्रता की और शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया। पीड़िता की शिकायत पर गलत काम करने की धारा और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”