Indore News : नगर निगम फर्जी बिल घोटाला, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

निगम के इंजीनियर और अन्य लोगों के नाम आए हैं, जिन पर विवेचना की जा रही है। घटना में अभय राठौर और एक ठेकेदार की गिरफ्तारी होना अभी और बाकी है।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : इंदौर शहर के एमजी रोड थाना पुलिस ने नगर निगम में चल रहे बहुचर्चित करोड़ों रुपए के घोटाले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रेणु ओर राहुल वढेरा को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बहुचर्चित निगम चेंबर घोटाले में पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों के गिरफ्तार होने की बात कही है, चार आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। जिन दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। कि दस्तावेज कैसे बनाएं और रुपया कैसे खर्च किया आगे जानकारी देते हुए डीसीपी ने बताया कि अब तक गिरफ्तार आरोपियों में ठेकेदार साजिद जाकिर निगम के कर्मचारी उदय चेतन भदौरिया राहुल वडेरा और रेणु वडेरा शामिल है। गिरफ्तारियों को लेकर डीसीपी ने अभी कहा कि विवेचना के दौरान जो फाइलें मिली हैं, उसमें बहुत से नामों की संलिप्तता सामने आई हैं। निगम के इंजीनियर और अन्य लोगों के नाम आए हैं, जिन पर विवेचना की जा रही है। घटना में अभय राठौर और एक ठेकेदार की गिरफ्तारी होना अभी और बाकी है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”