Indore News : पुलिस ने हॉस्टल से लैपटॉप और मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हॉस्टल में घुसकर छात्रों के लैपटॉप और मोबाइल चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है पूरा मामला भवर कुआं थाना क्षेत्र का है पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है वहीं इसके दो साथियों की तलाश जारी है।

यह है मामला

बता दें कि मामला इंदौर के भवरकुआ थाना क्षेत्र का है जहां पिछले दिनों छात्रों के हॉस्टल में लगातार लैपटॉप और मोबाइल चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य सूत्रों से जानकारी निकाली तो पता चला कि यह गैंग इंदौर की नहीं है इसी बीच पुलिस को सीसीटीवी के आधार पर एक युवक की पहचान हुई और पहचान करते-करते पुलिस दिल्ली पहुंची और वहां से एक युवक फरदीन को गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”