Indore News : जन्माष्टमी को लेकर पुलिस की तैयारी पूरी, तीसरी आंख से की जाएगी निगरानी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। साम्प्रदायिक सद्भाव और शहर के ह्र्दयस्थल पर सुरक्षा कायम रहे इसी उद्देश्य को लेकर इंदौर पुलिस (Indore Police) ने जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami 2021) को लेकर कड़ी निगरानी रखने के लिए राजबाड़ा, सराफा सहित मध्य क्षेत्रो के बाजारों को सीसीटीवी कैमरो से लैस कर दिया है, ताकि कानून व्यवस्था कायम रहे और शहर में शांति से जन्माष्टमी पर्व मनाया जा सके।

यह भी पढ़ें…Chhindwara : ब्रांडेड कंपनियों की आड़ में चल रहा था अवैध तेल का कारोबार, पुलिस ने मारा छापा

बतादें कि धार्मिक नगरी इंदौर (Indore) शहर में जन्माष्टमी को लेकर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात पुलिस ने किए है। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सीसीटीवी, ड्रोन कैमरों के साथ ही विशेष सुरक्षा बल तैनात किया गया है ताकि शहर में किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना ना घटित हो सके। बता दे कि बीते एक माह के कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में माहौल बिगड़ने जैसे हालात बन गए थे जिसको ध्यान में रखकर पुलिस सुरक्षा को लेकर कोई चूक नही रखना चाहती है।

शहर में जन्माष्टमी पर सराफा स्थित गोपालकृष्ण मंदिर और यशोदा माता मंदिर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पूरे क्षेत्र को सैंकड़ो सीसीटीवी कैमरों (cctv cameras) के साथ विशेष सुरक्षा पुलिस बल को लगाया गया है। सराफा थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि पुलिस सुरक्षा को लेकर सजग है। बतादें कि नाइट विजन कैमरों की सहायता से पुलिस श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के खास पर्व पर चप्पे-चप्पे पर नजर रखने के साथ ही सुरक्षा को पूरी संजीदगी बरत रही है।

यह भी पढ़ें…Chhatarpur News : जमीनी विवाद में महिलाओं पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, देखें Video