Indore News : पॉश एरिया के सूने घरों को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर और नगदी लेकर हुए फरार

indore

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चोरों ने आतंक मचा के रखा है। यहां बदमाश लगातार पॉश कॉलोनियों में रेकी करने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। बता दें कि बाणगंगा थाना क्षेत्र के कालिंदी गोल्ड इलाज के समीप पर्ल सेक्टर में देर रात दो चोरों ने तीन सूने मकानों में वारदात को अंजाम दिया। चोर बड़े बेवकूफ थे उन्होंने सीसीटीवी कैमरे के सामने ही दरवाजे के ताले को कांटा और अंदर दाखिल हो गए जहां चोरों ने घर का समान बिखरते हुए वारदात को देकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी जहां पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

यह है मामला

दरअसल, मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है जहां इलाके में रहने वाले फरियादी जगदीश नायर जोकि इंदौर के सरकारी अस्पताल एवं एमवाय में मेल नर्स के पद पर पदस्थ है उन्होंने बताया कि देर रात इलाके में कुछ बदमाश चोरी की वारदात करने के लिए घुसे और उन्होंने घर में रखे हुए नकदी रुपए और जगहों पर हाथ साफ कर लिया वहीं एक साथ मिलाकर के 3 मकानों में चोरों ने धावा बोला जहां पर पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है वही चोरों द्वारा देखो ऊपर इलाके में तीन मकानों को निशाना बनाया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”